Internet Download Manager Full Version Cracker For Ever

Your SEO optimized title
इंटरनेट डाउनलोड मैनेजर, ये नाम कोई नया नहीं हैं। इस सॉफ्टवेयर का प्रयोग आमतौर पर फ़ास्ट डाउनलोडिंग के लिए किया जाता हैं. लेकिन ये सॉफ्टवेयर 30 दिन की ट्रायल में मिलता हैं 30 दिन के बाद आपको ये सॉफ्टवेयर पैसे देकर खरीदना पड़ता हैं या इसका इस्तेमाल बंद करना पड़ता हैं। हम आपको इंटरनेट डाउनलोड मैनेजर का लाइफ टाइम फ्री वर्ज़न प्रदान कर रहे हैं।



Internet Download Manager (IDM) यह एक डाउनलोडिंग सॉफ्टवेर है जो आपकी डाउनलोड स्पीड को कम से कम 5 गुना बढ़ता हैं. इसकी मद्द से आप चाहे तो किसी हो रहे डाउनलोडिंग को रोक सकते हैं और चाहे तो पुनः वही से डाउनलोडिंग शुरू कर सकते है जहा से आपने डाउनलोडिंग रोका था.
कई बार कोई फाइल डाउनलोड करते समय नेटवर्क के FAIL हो जाने, कंप्यूटर बंद हो जाने अथवा किसी अन्या वजह से आपकी फाइल डाउनलोडिंग नही हो पाती हैं तो आपको फिर से वह फाइल डाउनलोड करनी पड़ती हैं , लेकिन इसकी मद्द से आप बेफ़िक्र होकर अपनी डोवनलोडिंग पुनः वही से शुरू कर सकते हैं जहा से डोवनलोडिंग रुक गई थी.
यह बहुत ही फ्रेंड्ली सॉफ्टवेर हैं , आप आसानी से इसे इस्तेमाल कर सकते हैं, आप चाहे तो एक साथ कई सारी फाइल भी डाउनलोड कर सकते हैं ,
कभी कभी आप किसी वेबसाइट्स मे से किसी वीडियो को डाउनलोड करना चाहते हैं लेकिन डाउनलोड नही कर पाते हैं.
Internet Download Manager (IDM) उन वीडियो को आसानी से डाउनलोड कर सकता हैं.

इसमे और भी ख़ासियत हैं. SITE GRABBER इस टूल की मद्द से आप चाहे तो किसी साइट को पूरा का पूरा डाउनलोड कर सकते हैं, बाद में बिना इंटरनेट कनेक्षन के आप उस साइट को OFFLINE देख सकते हैं.


डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें। अगर आपने कोई पुराना डाउनलोड मैनेजर इनस्टॉल कर रखा हैं तो कृपया पहले उसे अनइंस्टॉल करें।



Previous
Next Post »