Free Download Tally 9.0 Full Virsion.

क्या आप टैली सीखना चाहते हैं
या आपको टैली का फुल वर्ज़न SetUp चाहिए
बस नीचे दिए लिंक से तुरंत डाउनलोड कीजिये टैली 9.0 पोर्टेबल वर्ज़न

Tally एक Accounting Software हैं जो की आमतौर पर कम्पनी में इस्तेमाल होता हैं। अगर आप कोई छोटा सा ऑफिस चलते हैं तो आप इसे नीजी तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं, इसकी मदद से आप अपने कंपनी की पूरी Accounting Manage  हैं। अपने कंपनी का बैलेंस शीट तैयार  हैं, अपने कंपनी में काम कर रहे सभी कर्मचारियों के  Pay Roll का हिसाब किताब भी  हैं.
Tally में वो सारी खूबियां व साधन मौजूद हैं जिसकी ज़रूरत आपको लेखांकन में  पड़ती हैं , इसमें उच्च स्तरीय Business Management खूबियाँ जैसे ट्रांज़ैक्शन (किसी भी प्रकार का लेन-देन) प्रतिदिन का लेखा - जोखा , कंपनी के TAX की गणना करना , VAT (Value Added Tax) charges की गणना करना, TDS (Tax Deduction at Source) Calculate करना, TCS (Tax Collected at Source) Calculate करना, आदि शामिल हैं.

वैसे आप चाहे तो इस Software को Tally की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं , लेकिन अगर आपके पास खरीदने  के लिए पैसे नहीं है या आप खरीदना नहीं चाहते हैं तो इसे नीचे दिए Link से भी Download कर सकते हैं।

बस इसे किसी भी ड्राइव में WinRar या WinZip की सहायता से कही पे भी अनज़िप कीजिये और सीखना  शुरू कर दीजिये।

Tally सीखने के लिए आपको किसी उच्च स्तरीय प्रशिक्षक (जो Tally Accounting के बारे में विशेष जानकारी रखता हो) से प्रशिक्षण लेना चाहिए।



Free Download Tally 9.0 Full Virsion.

इस सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करने के लिए Key नीचे दी गई हैं: 


!4E2vhn0hqY01hdriFxGeM5UzjWOIcfqZLVDM2f9fBew



Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
Unknown
admin
July 3, 2017 at 1:08 PM ×

WHAT IS THE KEY FOR DOWNLOAD????

Congrats bro Unknown you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar